तकिया हटाते ही फन फैलाकर बैठ गया सांप, देखते मच गई चीख पुकार | देखें वीडियो

सांप कई बार घरों में घुस जाते हैं और लोगों को पता भी नहीं चलता है. लेकिन जैसे ही नजर पड़ती है लोगों में हड़कंप मच जाता है. कई ऐसे नजारे सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं, जह सांप घर में अलग-अलग जगहों पर छिपा हुआ मिलता है. कभी जूते में तो कभी बाथरूम के अलावा स्कूटी की डिक्की में भी सांप छिपे हुए दिख चुके हैं. सोशल मीडिया पर अभी फिर से एक खतरनाक कोबरा का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कोबरा कमरे में सांप छिपा हुआ नजर आ रहा है. जैसे ही लोगों को उस पर नजर पड़ी सभी कांपने लगे. वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

तकिए के नीचे कोबरा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक दुकान में लगे बेड के नीचे सांप छिपकर बैठा है. बेड पर तकिए को जैसे ही किसी ने हटाया जहरीला कोबरा फन फैलाकर बैठ गया. कोबरा को देखते ही लोगों के हाथ-पांव फूलने लगे.वहां काम करने वाले कर्मचारियों के बीच एक दम से डर का माहौल व्यापत हो गया. बाद में सांप पकड़ने वाले को इसकी खबर दी गई तब जानकर सांप को पकड़ गया और फिर उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ा गया.वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

कर्मचारियों के उड़ गए होश

कोबरा से जुड़ा यह वीडियो राजस्थान के कोटा जिले का बताया जा रहा है. यहां दृश्य भामशाह मंडे इलाके में स्थित एक दुकान का है. बताया जा रहा है जब दुकान में कोबरा को देखा गया उस समय दर्जन भर कर्मचारी दुकान में मौजूद थे और काम कर रहे थे. सोचिए एक सामान्य से सांप को देखकर भी लोगों की हालत खराब हो जाती है ये तो जहरीला कोबरा दिखाई दे रहा है. जब दुकान में कार्यरत लोगों की इसकी जानकारी मिली होगी तो कैसा माहौल बना होगा.

Leave a Comment