सीधी के बाद इंदौर में आदिवासियों के साथ अमानवीयता! दो भाइयों के साथ जमकर मारपीट देखिए घटनास्थल का वीडियो

Toran Kumar reporter..9.7.2023/✍️

सीधी (Sidhi) में दो युवकों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आने के बाद इंदौर (Indore) के राऊ में दो आदिवासी युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना सामने आई है. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है. बताया जा रहा है की धार के नालछा निवासी मजदूर और उसका भाई बाइक से जा रहे थे, तभी सड़क पर फिसलने से दोनों बाइक सहित गिर गए.

दोनों बाइक उठा रहे थे. इस दौरान पीछे से आ रहे युवकों ने जल्दी बाइक उठाने को कहा और गाली देने लगा. युवक नशे में थे. दोनों भाइयों ने उनके गाली देने का विरोध किया, तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद एक आरोपी युवक सुमित चौधरी अपने साथियों के साथ दोनों भाइयों को गार्ड रूम में ले गया और वहां दोनों को रात भर बंद रखा और जमकर मारपीट की. आरोपी युवक ने दोनों भाइयों को बड़ी बेरहमी से पीटा, जिसका वीडियो भी सामने आया है.

परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी
इसके बाद शनिवार तड़के जैसे तैसे दोनों भाई वहां से बाहर निकलें और अपने गांव लालसरपंच और परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी. युवकों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया है. नशे में धुत सिक्योरिटी इंचार्ज चौधरी और उसके गार्ड पर आरोप है कि उसने दोनों भाइयों से विवाद करते हुए उन्हें जमकर पीटा. दोनों भाई दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. पीड़ित आदिवासी युवक का कहना है कि उनकी गाड़ी स्लिप हो गई थी.

पहले गार्ड से विवाद हुआ
उसके बाद पहले गार्ड से विवाद हुआ और बाद में सुमित चौधरी आ गया. उन्होंने पीड़ित के एक भाई को गाड़ी पर बैठाया और उसका अपहरण करके ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की गई. उसे और प्लास्टिक की रॉड से मारा गया. उसका भाई जब उसे बचाने के लिए गया, तो छह लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की. इतना ही नहीं वो लोग उनके साथ तब तक मारपीट करते रहे जब तक वह दोनों बेहोश नहीं हो गए.

उसके बाद सुबह जब दोनों भाईयों को होश आया तब उन्होंने अपने परिजनों को सूचना दी. धार जिले के नालछा के रहने वाले आदिवासी युवकों के गांव के सरपंच और परिजन यहां पर पहुंचे. साथ ही जय आदिवासी युवा संगठन संगठन के लोग भी वहां पहुंचे. उन्होंने युवकों को एमवाय अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया जहां उनका अभी किया जा रहा है.


पुलिस ने थाना राऊ में आदिवासी युवकों की पिटाई के मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सुमित चौधरी और उसके अन्य 2 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. यही नहीं उनके ऊपर आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Comment