Chhattisgarh:के कोरबा जिले के कलेक्टोरेट परिसर के निर्वाचन शाखा ,ईवीएम वेयर हाउस में सुरक्षा में तैनात जवान ने अपने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली ,मौके पर ही मौत, मचा हड़कम्प ,घटना की जांच में जुटी पुलिस

Toran Kumar reporter

CG news:कोरबा जिले में पुलिस के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कलेक्ट्रेट कार्यालय के निर्वाचन शाखा स्थित वेयरहाउस के कमरे में जवान की रक्तरंजित लाश मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर है। यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, कलेक्ट्रेट कार्यालय के निर्वाचन शाखा स्थित वेयरहाउस के कमरे में पुलिस के जवान ने खुद को इंसास राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर पुलिस के अलावा डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची हुई है। मृतक आरक्षक का नाम ललित सोनवानी है। उसकी हाल ही में पाली थाना से सिविल लाइन में आरक्षक की तैनाती हुई थी। सुरक्षा के लिए आरक्षक ललित सोनवानी को वेयरहाउस में तैनात किया गया था। फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात है।।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।घटना से महकमे में शोक मिश्रित सनसनी व्याप्त है।

Leave a Comment