मध्य प्रदेश के बैतूल में भीषण सड़क हादसा, बस-कार की टक्कर में 11 लोगों की मौत; सीएम के कार्यक्रम से लौट रही थी बस

मध्य प्रदेश के बैतूल में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है.एसपी बैतूल सिमला प्रसाद ने बताया कि झाल्लर थाने के पास एक बस और कार की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जी मीडिया संवाददाता के अनुसार, सीएम के कार्यक्रम से लौट रही खाली बस की कार से जोरदार टक्कर हो गई. यह हादसा बैतूल अमरावती मार्ग पर हुआ. मृतकों में 6 पुरुष, 3 महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. मृतक मजदूर बताए जा रहे हैं. कार मजदूरों को लेकर महाराष्ट्र से आ रही थी.

मिली जानकारी के अनुसार, बस में कोई यात्री सवार नहीं था. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बस ड्राइवर की मौत हुई है या नहीं. हादसे की जो तस्वीरें सामने आयी हैं उसे देखकर लगता है कि बस और कार की आमने-सामने की टक्कर हुई. हादसे में बस और कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. फिलहाल मृतकों की पहचान कर उनके नजदीकी परिजनों को घटना की जानकारी दी जा रही है.

बैतूल पुलिस नियंत्रण कक्ष के सहायक उप निरीक्षक शिवराज सिंह ठाकुर ने बताया कि दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 36 किलोमीटर दूर भैंसदेही रोड पर हुई. उन्होंने कहा, देर रात करीब दो बजे हुई इस दुर्घटना में छह पुरुषों, तीन महिलाओं, पांच साल की एक लड़की और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, मृतक मजदूर थे, जो पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के अमरावती से यहां अपने घर लौट रहे थे. ठाकुर ने कहा कि दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि कुछ पीड़ितों के शवों को गैस कटर की मदद से क्षतिग्रस्त एसयूवी से निकालना पड़ा. बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच से पता चलता है कि चालक को नींद आने के बाद एसयूवी बस में जा टकराई.ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

Leave a Comment