रेलवे स्टेशन के ऑफिस में घुसकर बॉस की तरह बैठ गया 6 फीट का कोबरा, नजारा देख हिल गए लोग । देखिए

किसी जहरीले सांप को अक्सर आपने किसी के घर में घुसते हुए देखा होगा. उसे देखते ही लोगों में चीख पुकार मच जाती है. काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकालने में सफलता मिलती है. ऐसा दृश्य अधिकतर ग्रामीण इलाकों में देखने को मिलता है. अब सोचिए कि कोई कोबरा सांप किसी ऑफिस में घुस जाए तो कैसा माहौल बनेगा. निश्चित तौर पर लोग दहशत में पड़ जाएंगे. कोटा रेलवे स्टेशन के ऑफिस डेस्क पर कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला है. यहां एक 6 फीट का कोबरा ऑफिस के डेस्ट पर आराम फरमाता दिखा. सांप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ऑफिस में घुस गया कोबरा

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि 6 फीट को कोबरा किस तरह कोटा रेलवे स्टेशन के ऑफिस डेस्क पर फन फैलाया आराम फरमा रहा है. वो कंट्रोल पैनल के बगल में खतरनाक अंदाज में बैठा हुआ है जबकि उसके पीछे ऑफिसर कोने में बैठा नजर आ रहा है. इस संबंध में लोकट रिपोर्ट कहते हैं कि यह घटना बीते बुधवार की है जब कोबरा रावथा रोड स्टेशन के कंट्रोल रूम में कोबरा सांप घुस गया. यह स्टेशन कोटा डिवीजन के अंदर आता है.

डेस्ट पर बैठ गया कोबरा

इस तस्वीर को @journalistjha नाम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है. उन्होंने लिखा है: “रावथा रोड (आरडीटी), कोटा मंडल के पैनल रूम में रेलवे अधिकारी की टेबल पर छह फीट का कोबरा घुसकर बैठ गया. हालांकि, इससे व्यस्त खंड पर ट्रेन सेवाओं पर कोई असर नहीं पड़ा. स्टेशन पर प्रतिदिन हजारों इंजीनियरिंग/मेडिकल उम्मीदवार आते हैं. इस तस्वीर पर यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Leave a Comment