छत्तीसगढ़ के महासमुंद.से सटे खरियार रोड में नाबालिग समेत 16 युवतियों को किया गया रेस्क्यू, एक युवक हिरासत में

खरियार ओडिशा के नुआपड़ा जिले की खरियार रोड जोंक थाना पुलिस ने कुल 16 नाबालिग लड़कियां एवं युवतियों को रेस्क्यू किया है। रेस्क्यू की गई सभी नाबालिग एवं युवतियां कोमना थानाक्षेत्र की है। इन्हें नागपुर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। रेस्क्यू की गई नाबालिग लड़कियां एवं युवतियों की उम्र 15 से 24 वर्ष के बीच है।

प्राप्त जानकारी अनुसार, सूत्रों से जोंक पुलिस को इस सम्बंध में सूचना मिली थी। जिसके बाद थाना प्रभारी कैलाश सेठी के मार्गदर्शन एवं एसआई अरविंद मेहेर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। स्थानीय आरपीएफ को भी सूचित किया गया।

गुरुवार दोपहर करीब एक बजे जोंक पुलिस द्वारा आरपीएफ की मदद से रेलवे स्टेशन के पास से इन नाबालिग लड़कियां एवं युवतियों को रेस्क्यू किया गया। बताया जा रहा है कि एक युवक इन्हें नागपुर की एक धागा फैक्ट्री में काम करवाने लेकर जा रहा था। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है।

वह खुद को मैनेजर बता रहा है। श्रम विभाग को घटना की सूचना दे दी गई है एवं रेस्क्यू की गई नाबालिग लड़कियों एवं युवतियों के स्वजनों को भी थाना बुलाया गया है। समाचार लिखे जाने तक पूछताछ जारी थी। जांच के बाद ही मामले की विस्तृत जानकारी सामने आएगी।

Leave a Comment