फरदीन खान ने अपनी शर्टलेस फोटो से बढ़ाया तापमान

मनोरंजन: वजन की समस्या से जूझने के बाद, बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान ने समुद्र तट पर अपने फिट शरीर को दिखाते हुए एक सेल्फी साझा की है। हालाँकि, उन्होंने स्थान का खुलासा नहीं किया। 49 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने समुद्र तट के दिन की झलक दिखाई। छवि में, वह कैमरे से दूर सूर्यास्त और पृष्ठभूमि में लहरों को देख रहे थे। कैप्शन के लिए, उन्होंने लिखा, “सूरज समुद्र सूर्यास्त। एक खूबसूरत दिन का एक आदर्श अंत।”
न केवल उनके प्रशंसक बल्कि फिल्म बिरादरी के कई दोस्त भी टिप्पणी अनुभाग में आए और उनकी नवीनतम पोस्ट की प्रशंसा की। रितेश देशमुख ने लिखा, ”स्मैशिंग एफके।” मैं हूं ना फेम जायद खान ने कमेंट किया, ”वेल डन एफके।” उनके एसिड फैक्ट्री के सह-कलाकार ने लिखा, ”मेरे दोस्त पर सूरज की रोशनी आ गई!” इनमें से बॉबी देओल, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन और रोहित रॉय सहित कई अन्य बी-टाउन हस्तियों ने पोस्ट पर टिप्पणी की।
फरदीन खान अपने अभिनय की शुरुआत रोमांटिक ड्रामा प्रेम अगन से की, जो 1998 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ डेब्यू श्रेणी के तहत फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। वह सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म जंगल से मशहूर हुए, जिसमें उनके साथ उर्मिला मातोंडकर भी थीं। हे बेबी, जानशीं, नो एंट्री और ओम जय जगदीश कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनमें उनके अभिनय ने दर्शकों की तालियां बटोरीं।
उन्हें आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में देखा गया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली और लाइमलाइट से भी दूर हो गये. 2020 में उनके फिल्म में वापसी करने की कई खबरें आ रही थीं। अब, यह बताया गया है कि वह कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म विस्फोट में अभिनय करेंगे। फिल्म में रोहित रॉय, क्रिस्टल डिसूजा और रितेश देशमुख भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी झोली में हीरामंडी नाम की एक नेटफ्लिक्स सीरीज़ भी है।

Leave a Comment